स्त्री वशीकरण मंत्र

स्त्री वशीकरण मंत्रस्त्री वशीकरण मंत्र का प्रयोग आजकल आम हो गया है और लोग इंटरनेट पर पढ़ पढ़ कर खुद ही तमाम अजीबोगरीब स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग करना शुरू कर देते है जिनसे फायदा तो मिलता नहीं बल्कि नुकसान जरूर हो जाता है। क्या लगता है? क्या वशीकरण होता है? या नहीं होता है? अगर नहीं होता है तो लोग वशीकरण के पीछे इस कदर पागल क्यों है ? और होता है तो फिर आपका किया वशीकरण आखिर काम क्यों नहीं करता है? तो आइये आज जानते है ऐसे कुछ सवालो के बारे में जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता है।

स्त्री वशीकरण मंत्र या दुनिया का कोई भी मंत्र तभी काम करता है जब उस मंत्र को आपने किसी ऐसे व्यक्ति से लिया हो जिसने उस मंत्र को सिद्ध किया हुआ है या इसके उलट अगर आपके पास कोई गुरु नहीं है तो आपको खुद उस स्त्री वशीकरण मंत्र को सिद्ध करना होगा जिसका प्रयोग आप करना चाहते है। किसी भी किताब से या इंटरनेट से उठाये गए बिना विस्तृत जानकारी के मंत्रो के कुछ जाप कर लेने भर से आपका मनोरथ सिद्ध नहीं हो सकता और यही वजह से की लोगो के तमाम वशीकरण काम नहीं करते और लोग तंत्र मंत्र को बकवास मान कर छोड़ देते है।

सबसे पहले विचारो का शुद्ध होना जरुरी है मन पे संयम जरुरी है उसके बाद स्त्री या पुरुष वशीकरण के बारे में सोचा जा सकता है। दूसरी सबसे बड़ी सत्यता ये है की वशीकरण कभी १ या २ दिन में काम नहीं करता ऐसी कोई विधि तंत्र मार्ग में उपलब्ध नहीं है जो रातोरात किसी का दिमाग आपके लिए बदल दे और अगर ऐसा होता है तो ये उस व्यक्ति के अपने मर्जी से ही होगा वशीकरण से नहीं।

मनचाही स्त्री का शाबर वशीकरण मंत्र इन हिंदी

मनचाही स्त्री का शाबर वशीकरण मंत्रस्त्री वशीकरण में २१ से ३० दिनों का समय लगता है और रोज की २ घंटे से ३ घंटे की अवधी की पूजा होती है जिसमे प्रयोगकर्ता और तांत्रिक दोनों को अपनी अपनी भूमिका देनी होती है। स्त्री वशीकरण को करने से पूर्व कुंडली की संपूर्ण जांच भी आवश्यक है। सबसे पहले किसी भी स्त्री वशीकरण मंत्र को करने से पहले आप ये जानले की और समझ ले की क्या आपके विचार शुद्ध है ? अगर वशीकरण का इस्तेमाल किसी गलत प्रयोजन से किया गया हो या किसी गलत काम के लिए आप स्त्री वशीकरण कर रहे है तो आपका वो काम नहीं होना है चाहे जितने जप करले क्युकी सभी मंत्र किसी न किसी देवी या देवता के होते है और देवी देवता तबतक किसी साधक की मदत नहीं करते जबतक उसका उद्देश्य सही न हो।

गुरुमाता माया द्वारा स्त्री वशीकरण प्रयोग की सुविधा उपलब्ध है जो की आप तभी प्राप्त कर सकते है जब आप किसी सकारात्मक उद्देश्य के लिए इसका प्रयोग करना चाहते हो। गुरुमाता माया भारत की प्रसिद्ध तांत्रिक है जो की वर्ष २००७ से अपनी वशीकरण और तंत्र मंत्र, ज्योतिष के तत्काल प्रभावी समाधान लोगो को प्रदान कर रही है और कम समय, कम खर्च पर, उच्च कोटि की वशीकरण एवं तंत्र मंत्र समाधान सुलभ करवाने वाली प्रथम महिला तांत्रिक है।

अगर आप अपने प्रेमिका या पत्नी के नकारात्मक रवैये से परेशान है और तमाम वशीकरण टोटके उपाय जादू टोन करते करते थक चुके है तांत्रिक और ज्योतिष की तमाम सर्विसेज के बाद भी आपका जीवन अस्त व्यस्त है तो गुरुमाता माया के स्त्री वशीकरण मंत्र के लाभ ले और अपने जीवन को सुखी बनाये।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र प्राचीन काल से ही प्रचलन में रहा है और इसके प्रयोग से बहुत से लोगो ने स्त्री का प्रेम और समर्पण प्राप्त किया है जिसका वर्णन वशीकरण तंत्र के माध्यम से प्राप्त होता है। कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र को सबसे पहले सिद्ध करना होता है उसके बाद ही ये मंत्र आपके लिए पूर्ण रूप से कार्य कर सकता है। इसकी ऊर्जा को खुद में समाहित करने के लिए सर्वप्रथम किसी पूर्णिमा के दिन ब्रम्हचर्य का पालन करने का संकल्प लेकर कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र साधना का संकल्प ले।

स्नान उपरान्त सफ़ेद आसन पर बैठे और दिशा उत्तर रखे, सामने इत्र के तेल का दीपक जलाये {इत्र रातरानी, गुलाब या चमेली का उत्तम है} उसके बाद सर्वप्रथम गणेश पूजन, गौरी पूजन और अपने गुरु का पूजन करे और इसके बाद हाथ में जल लेकर अपने नाम गोत्र से कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र को करने के संकल्प ले और हाथ धो ले। अब सफ़ेद चन्दन की माला से मंत्र का ५१ माला जाप करे और ये नियम प्रतिदिन रात्रि काल में करते रहे।

साधना काल में हस्त मैथुन, सम्भोग, मॉस मदिरा, अंडा से परहेज रखे और जहातक हो सके काम बात करे। ब्रम्हचर्य का मानसिक शारीरिक रूप से पालन करे इस प्रकार कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का १२५००० जाप करे और दशांश हवन करे उसके बाद ६ ब्राम्हण और ५ ब्रम्हणी को भोजन कराये। aisa करने से कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र सिद्ध हो जाता है और फिर जिस भी किसी स्त्री को देख कर ये मंत्र मन में जपेंगे वो स्त्री आपके और आकर्षित होती चली जाएगी।

क्लीं कामदेवाये नमः आगच्छ आगच्छ मम सरीरे प्रवेशय प्रवेशय स्फुर स्फुर प्रस्फुर प्रस्फुर स्वः

स्त्री वशीकरण यन्त्र

गुरुमाता जी द्वारा कुछ विशेष तिथि में स्त्री वशीकरण यन्त्र निर्माण हस्त लिखित प्रणाली से किया जाता है। ये स्त्री वशीकरण यन्त्र रेडीमेड मार्किट में बिकने वाले यंत्रो से बहुत भिन्न होते है और आपकी समस्या के अनुसार ही बनाये गए होते है जिसको की आपके नाम और गोत्र से सिद्ध किया जाता है। स्त्री वशीकरण यन्त्र के माध्यम से आप अपने प्रेमिका, पत्नी या अपने महिला बॉस को अपने अनुकूल बना सकते है और प्रमोशन, प्रेम में सफलता, वैवाहिक जीवन में सुख प्राप्त कर सकते है।

बहुत बार ऐसा होता है की सबकुछ करने के बाद भी एक पुरुष को स्त्री से उचित मान सम्मान नहीं प्राप्त होता ना ही उसके समर्पण और प्रेम की कोई कदर होती है ऐसे परिस्तिथि में स्त्री वशीकरण यन्त्र के माध्यम से आसानी से आप वो सब कुछ प्राप्त कर सकते है जिसकी आपको अभिलाषा है परन्तु…..उपयोगकर्ता का उद्देश्य सही होना चाहिए, अगर स्त्री वशीकरण यन्त्र के माध्यम से आप इसका कोई गलत फायदा उठाने की कोशिश करते है तो ये दैविक ऊर्जा आपका साथ छोड़ देगी।

तंत्र के सभी साधनाओ में समर्पण, विचारो की शुद्धता, उचित प्रयोजन का चुनाव के महत्व के बारे में विशेष रूप से कहा जाता है वो इसीलिए है क्युकी कोई भी देवी देवता कभी भी उस व्यक्ति का साथ नहीं देते जो उनकी शक्ति का गलत इस्तेमाल करने का उद्देश्य रखता है।तो अगर आप स्त्री वशीकरण मंत्र के सम्बन्ध में कोई उचित जानकारी प्राप्त करना चाहते है या स्त्री वशीकरण प्रयोग करवाना चाहते है और इसका कारण भी शुद्ध और सही है तो आप गुरुमाता माया से संपर्क कर सकते है। गुरुमाता माया द्वारा विश्व स्तर की ज्योतिष और तांत्रिक सेवाओं के लिए आप व्हाट्सप्प या ईमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते है और तत्काल अपने समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *